दिल्ली के सरिता विहार में पति ने की पत्नी की हत्या और शव के 7 टुकड़े कर बॉक्स में छुपाकर फेंका

दिल्ली के सरिता विहार इलाके में घरेलू झगड़े में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके 7 टुकड़े कर दिए और उसके शव को एक गत्ते के बॉक्स में छुपाकर फेंक दिया. पुलिस उसी बॉक्स से मिले सुराग से आरोपी तक पहुंच गई. महिला के पति और उसके 2 भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली पुलिस का दावा है कि साजिद अली अंसारी ने अपनी पत्नी जूही की गला घोंटकर हत्या की और उसके शव को 7 टुकड़े कर अपने भाइयों (मोहम्मद इश्तियाक और मोहम्मद अस्मत अली) की मदद से उसे सरिता विहार के एक खाली फ्लैट में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक कातिल का सुराग गत्ते के उस बॉक्स से मिला जिसमें शव को बंद कर फेंका गया था.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि शव जिस बॉक्स में रखा हुआ था उसके बारे में हमने पता करना शुरू किया. पुलिस के मुताबिक 21 जून को जब शव मिला तब उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था, लेकिन गत्ते के बॉक्स में बिगफोर्ट मूवर्स पैकर्स लिखा हुआ था. जांच में पता चला कि बिगफोर्ट मूवर्स पैकर्स कंपनी गुड़गांव की है. कंपनी के लोगों ने बताया इस बॉक्स में यूएई से सामान आया था. ये समान जावेद अख्तर ने मंगाया था. पुलिस ने जब जावेद से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने खाली बॉक्स अपने दिल्ली के शाहीन बाग के एक फ्लैट में रखे थे, जहां साजिद किराए पर रहता था. लेकिन जब पुलिस फ्लैट पर पहुंची तो उसमें ताला बंद मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *