दिल्ली: संपत्ति विवाद में माँ-बेटे को उसके परिवार वालों ने ही गोली मारकर की हत्या

दिल्ली के पालम इलाके उस समय सनसनी फैल गई जब संपत्ति विवाद को लेकर दो-दो हत्या का मामला सामने आया . बड़े भाई के साथ चल रहे संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपनी ही भाभी और भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी.

हमारे संवाददाता को मिली जानकारी के अनुसार पालम इलाके में प्रमोद अपने परिवार के साथ रहता था. कुछ दिन बाद ही उसका बड़ा भाई प्रवीन भी अपने परिवार के साथ रहने के लिए आ गया. पालम के जिस मकान में परिवार रहता था, उसी मकान को लेकर दोनों भाइयों के बीच काफी दिनों से विवाद चला रहा था.

बताया जा रहा है की रविवार को प्रमोद ने सबसे पहले अपने भतीजे को घर के फर्स्ट फ्लोर पर गोली मारी और दरवाजा बंद कर मकान के नीचे अपनी भाभी दीपा का इंतज़ार करने लगा.

उसकी भाभी दीपा उस समय किसी काम से अपने दूसरे मकान पर गई थी. दीपा जैसे ही पालम में स्थित दूसरे घर पर पहुंची तो घर के नीचे इंतजार कर रहे प्रमोद ने उस पर भी गोली चला दी.

दीपा की घर के बाहर ही मौके पर ही मौत हो गई. मरते वक्त दीपा को ये भी पता नही था की उसका बेटे को पहले ही मौत के नींद सुला दिया गया है. प्रमोद ने जब अपनी भाभी दीपा पर गोली चलाई, उस समय दीपा के साथ उसके दो बच्चे भी थे. गनीमत रही कि प्रमोद ने दोनों छोटे बच्चों को कुछ नहीं किया और मौके से फरार हो गया.

इस वारदात में दीपा और उसके बेटे ऋषि की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दीपा की लाश घर के बाहर, जबकि मासूम बच्चे की लाश फ्लैट के अंदर पड़ी मिली. इस डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी अबतक फरार है और अब तकना तो उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है और ना ही पुलिस को उसके बारे मे कोई सुराग मिल सका है.

पुलिस तमाम एंगल से जांच में जुटी है कि वारदात में अकेला प्रमोद ही शामिल था या कोई और भी ओर वारदात के पीछे असली कहानी को भी तलाशा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *