सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पेड़ से बाँध पत्थरों से मार-मार कर कर दी उसकी हत्या

हैदराबाद में सात साल की बच्ची से हुरे दुस्कर्म का आक्रोश इस कदर आम जनता के बीच थे की आरोपी मे मिलने पर भीड़ ने पहले पेड़ से बांधा और फिर पत्थरों से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना हैदराबाद की है। बच्ची से दुष्कर्म का आरोप 45 साल के एक युवक सयाना पर लगा था। मासूम बच्ची से ज्यादती का पता चलने के बाद भीड़ ने इस शख्स को पकड़ कर पहले उसे पेड़ से बांधा और फिर पत्थर तथा डंडों से पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया। इलाज के लिए अस्पताल जाते वक्त इस युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।शनिवार (7 मार्च 2018) को निजामाबाद जिले के दोनकेश्वर गांव में भीड़ ने इस हत्या को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक दैनिक मजदूरी करने वाले सयाना ने शराब के नशे में चूर होकर इस कुकृत्य को अंजाम दिया। सयाना ने पड़ोस की ही रहने वाली एक 7 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर पहले अपने घर बुलाया और फिर उसका यौन शोषण किया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्ची के माता-पिता खेत में करने के लिए घर से बाहर गए थे।

खून से लथपथ और दर्द से कराहती इस बच्ची पर जैसे ही गांववालों की नजर पड़ी गांव वालों ने इसकी सूचना उसके माता-पिता को दी। आनन-फानन में बच्ची के परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद गांव वाले काफी आक्रोशित हो गए। गांव वालों ने सयाना को पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बंधे सयाना को गांव वाले तब तक पत्थर फेंक कर मारते रहे जब तक की वो अधमरा हो गया। बेहोशी की हालत में कुछ लोगों ने दुष्कर्म के आरोपी इस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन अस्पताल जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

इधर बच्ची से दुष्कर्म और इस अपराध के आरोपी की भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या किए जाने की खबर सामने के बाद पुलिस का कहना है कि युवक की पिटाई करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, हालांकि अभी मामले के सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *