मनाली रेप में हू खुलासा: दिल्ली के निर्भया कांड से डरी जापानी युवती हुई थी संबंध बनाने पर मजबूर

मनाली में एक जापानी युवती से रेप के मामले में पुलिस जांच के दौरान खुलासा हुआ है कि विदेशी युवती कार चालक के गैंगरेप करवाने व निर्भया कांड की तरह अंजाम करने की धमकी देने की वजह से डर के मारे उसके साथ शरीरिक संबंध बनाने को राजी हुई थी। उसने आरोपी का ज्यादा विरोध नहीं किया। हलांकि सारा मामला एक तरह से ब्लाइंड केस की तरह था। लेकिन पुलिस कई कडिय़ों को जोड़कर आरोपी के गिरेबान तक पहुंची। व पुलिस ने अब आरोपी को ज्युडिशियल कस्टडी वापिस पुलिस रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि अभी मौका ए वारदात की पहचान होना बाकी है।

पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि 30 मई को मनाली से धर्मशाला को जाने वाली आखिरी बस छूटने के बाद आरोपी चालक ने कार में जापानी युवती को वामतट मार्ग से कुल्लू तक लाया। इस बीच उन्होंने रास्ते में राउगी नाला के पास ब्रेक भी लिया। यहां चालक का एक जानने वाला व्यक्ति भी उसके साथ कुल्लू के लिए सवार हुआ। जिसे उसने कुल्लू बस स्टैंड पर उतार दिया। यहां युवती को भ्रमित कर चालक गाड़ी को आगे लेकर दाएं मुड़ गया।

ऐसे में पुलिस शक जता रही है कि घटनास्थल पीज या लगवैली रहा होगा। पुलिस अब पीड़िता व आरोपी को घटना स्थल ले जाकर निशानदेही करवाएगी। दिनभर एक साथ नशे के सेवन के बाद सुनसान जंगल में पहुंचने पर चालक ने विदेशी युवती को शारीरिक संबंध स्थापित करने का ऑफर दिया। विदेशी युवती ने मना कर दिया। इस पर आरोपी चालक ने विदेशी युवती को मौके पर पांच-छह लोग बुलाकर गैंगरेप करवाने की धमकी दे डाली। दिल्ली निर्भया कांड में युवती की जान जाने से डरी विदेशी युवती ने चालक को दुराचार की सहमति दे दी। यही नहीं आरोपी ने पुलिस से भी जान पहचान होने का हवाला देकर धमकाया। आरोपी ने कार में ही विदेशी युवती से सेक्स किया।

इसके बाद कार में आराम करने के बाद वह दाएं तट होकर मनाली को रवाना हुए। मनाली पहुंचने पर आरोपी ने विदेशी युवती को उसके साथ ही रूम चलने का ऑफर दिया। युवती के मना पर वह मनाली के एक होटल में कमरा बुक करवाने चला गया। जिस पर मौका पाते ही विदेशी युवती कार से सामान लेकर फरार हो गई और मनाली माल रोड के साथ लगते एक होटल में रुकी। 31 मई को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी की पहचान दीपक (38) निवासी कटौला जिला मंडी के रूप में हुई है। दीपक की कार यूनियन में दर्ज नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *