VIRAL VIDEO: मराठी एक्ट्रेस का BEST कर्मचारियों के साथ डर्टी डांस वायरल, जमकर उड़े 500 के नोट

सोशल मीडिया पर पिछले दो तीन दिनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो मराठी एक्ट्रेस माधवी जुवेकर का है। इस वीडियो में माधवी बेस्ट कर्मचारियों के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में माधवी के साथ करीब 12 लोग डांस कर रहे हैं। ये सभी बेस्ट कर्मचारी बताए जा रहे हैं। इनमें से कुछ लोग माधवी पर पैसे भी उड़ा रहे हैं। खुद माधवी मुंह में 500 रुपए का नोट दबाकर जमीन पर लेट-लेटकर डांस कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वीडियो वडाला के बेस्ट डिपो का है। यहां करीब एक माह पहले बेस्ट कर्मचारियों ने दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया था, उसी दौरान माधवी ने यहां बाकी स्टाफ के साथ डांस किया था। एक्ट्रेस माधवी जुवेकर खुद बेस्ट कर्मचारी हैं और फिल्म और सीरियलों में काम करती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बेस्ट अध्यक्ष अनिल कोकिल ने जांच के आदेश दिए हैं।

खबरों की मानें तो समय पर सैलरी और बोनस ना मिलने के कारण बेस्ट कर्मचारी पहले से ही नाराज चल रहे हैं। इस बीच पैसे उड़ाते हुए डांस का वीडियो वायरल होने के बाद कर्मचारी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मामले को तूल पकड़ता देख माधवी ने अपनी सफाई पेश की है। माधवी का कहना है कि, ‘दशहरे के दिन यह डांस हुआ था और इसमें कुछ गलत नहीं है। मामले को जबरदस्ती उछाला जा रहा है। जिन नोटों को वीडियो में उड़ाया गया वे नकली है।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *