कॉलेज की लड़कियों को भद्दे मैसेज भेजने और धमकी देने के आरोप में मर्चेंट नेवी का अफसर हुआ गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 29 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि वह कॉलेज की पांच लड़कियों को भद्दे मैसेज भेजा करता था और उनका पीछा भी किया करता था। यह मामला दक्षिणी दिल्ली के अमर कॉलोनी का है। एनडीटीवी के रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचना सुरज डे के रूप में हुई है जो कि हांगकांग बेस्ड एक मर्चेंट नेवी कंपनी में वरिष्ठ अधिकारी है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अमर कॉलोनी का रहने वाला है। एक दिन पार्क में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी।

इसके बाद आरोपी ने लड़की से कहा कि वह अपने दोस्त के लिए एक पीजी देख रहा है, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना नंबर शेयर किया। पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों के बाद आरोपी ने उसके साथ फोन पर बदतमीती करना शुरू कर दिया, जिससे तंग आकर लड़की ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आरोपी दूसरे नंबर से लड़की को भद्दे मैसेज भेजने लगा और उसका पीछा भी करने लगा। इससे परेशान होकर 17 अप्रैल को पीड़ित लड़की ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इतना ही नहीं पीड़ित द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी आरोपी उसे धमकी देने लगा था। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इस मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला की इससे पहले भी आरोपी पीड़िता के कॉलेज की चार अन्य लड़कियों के साथ भी यह हरकत कर चुका है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़कियों को प्रताड़ित करने के लिए अलग-अलग नंबर का इस्तेमाल किया करता था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *