नाबालिग लड़कियों ने मदद हेतु दोस्‍त को किया फोन क‍िया तो उसने 11 लड़के को भेज करवा दिया गैंगरेप


झारखंड के लोहरदग्गा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने के आरोपी 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  पुलिस उपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने आज  एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है। उन्होंने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं। डीएसपी ने कहा कि तीनों एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे तभी हिरही रेलवे पुल के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई।

लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया।

वे लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए, उनके पड़ोसी को मारपीट कर वहां से भगा दिया। महली ने कहा कि इसके बाद उन लोगों ने बारी-बारी से लड़कियों से दुष्कर्म किया।

उन्होंने कहा कि आरोपी ने पीड़ितों के मोबाइल फोन भी छीन लिए। लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक के घटना की जांच किये जाने के निर्देश पर एक टास्कफोर्स का गठन किया गया। उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और महली इसकी अध्यक्षता कर रहे थे। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों में से एक के घर से मोबाइल फोन भी बरामद कर लिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *