पिता के देखते-देखते उसकी नाबालिग बेटी का बढमाशों ने कर लिया अपहरण

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका ताजा उदाहरण बीते दिनों देखने को मिला. बेखौफ बदमाशों ने पिता के सामने ही उनकी नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया. पिता की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद फिर दर्ज कर ली है, हालांकि अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस पिता की लाचारगी देख रूह कांप उठेगी. उसकी आंखों के सामने गुंडे उसकी मासूम बच्ची को जबरन उठा ले गए और वह कुछ नहीं कर सका. इतना ही नहीं आरोपियों की दबंगई इस कदर हावी है कि पिता ने उन्हें पहचान लिया. आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं.

एकतरफ इस लाचार पिता को लोकलाज और अपनी बच्ची के साथ किसी तरह की अनहोनी का डर सताता रहा, जिसके चलते वह सीधे पुलिस के पास नहीं पहुंचा. दूसरी तरफ अपनी बच्ची के लिए वह आरोपियों के दर तक जा पहुंचा और अपनी बेटी को वापस करने की मिन्नतें करता रहा.

लेकिन आरोपियों ने जब पिता की एक न सुनी तो मजबूरी में पिता को पुलिस के आगे गुहार लगानी पड़ी. मामला गुरुग्राम के फर्रुखनगर का है. पीड़िता के पिता के मुताबिक, वह मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपनी बेटी के साथ जा रहे थे, तबी रास्ते में आरोपी कार में सवार होकर आए और उनकी बाइक के आगे कार लगा दी.

कार में से कुल पांच लोग निकले और उन्होंने पिता के सामने ही उनकी नाबालिग बेटी को जबरन अपनी कार में बिठाया और लेकर फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच तो शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस अब तक अपहृत बच्ची का सुराग भी नहीं लगा पाई है.

बताते चलें कि इससे पहले भी इस इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक कॉलेज छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. उस मामले को अभी महीना भी नहीं गुजरा कि इलाके में अपहरण की यह दूसरी वारदात हो गई. ऐसे में देखना होगा कि एक पीड़ित पिता को पुलिस कब तक न्याय दे पाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *