ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन से हो रही है इस मॉडल की तुलना, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा

सुंदरता के मामले में बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन का आज भी कोई जवाब नहीं है। ऐश्वर्या की तरह ही ईरान की महिलाएं भी बेहद खूबसूरत होती हैं। यही वजह है कि यहां की महिलाओं को दुनिया में सबसे खूबसूरत माना जाता रहा है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

 

  • leave you mesmerizedलेकिन इन दिनों ईरान की एक मॉडल ने इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों के जरिए धूम मचा रखा है। इन तस्वीरों को देखकर आप खुद को इसका दीवाना बनने से रोक नहीं पाएंगे। लोग इसकी तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
  • Persian beauty, Mahlagha Jaberiमहलाघा जबेरी नाम की इस मॉडल की उम्र 27 साल है। लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी पॉपुलेरिटी काफी ज्यादा है। इस मॉडल को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इनके पास कई ऐसी चीजें हैं जो ऐश्वर्या राय से हूबहू मिलती है। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
  • Persian Modelइनकी आंखें बिल्कुल ऐश्वर्या की आंखों की कॉपी दिखाई पड़ती हैं। इनके हॉट भी बिल्कुल वैसे ही हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

    all that crazy stuff

  • इंस्टाग्राम पर लोगों ने कई ऐसे कमेंट किए हैं जिनमें इनकी तुलना ऐश्वर्या के साथ की गई है। महलाघा को इंस्टाग्राम पर करीब 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ईरान में पैदा होने वाली यह मॉडल इन दिनों अमेरिका में अपनी जिंदगी बिता रही हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
  • महलाघा को अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना काफी पसंद है। इसके अलावा वो शॉपिंग भी खूब करती हैं। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
  • Kardashians a runमहलाघा फोटोशूट कराती हैं और उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। मैथ्स और फिजिक्स में डिप्लोमा हासिल करने के बाद महलाघा ने अपनी आगे की पढ़ाई बिजनेस स्टडीज के साथ पूरा किया। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *