बाहर मे मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड जब बच्चा घर ले आया तो धमाके में उड़ गया पूरा घर, मां और बहन की मौत

पाकिस्तान में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग बच्चा जिंदा हैंड ग्रेनेड घर में ले आया जो घर में ही फट गया। इस घटना में नाबालिग बच्चे की मां और बहन की मौत हो गई जबकि वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना बलूचिस्तान के पंजगुर में रविवार (4 फरवरी, 2018) की बताई जाती है। मामले पुलिस कमिश्नर बशीर बांगुलजाई ने डॉन न्यूज को बताया, ‘नाबालिग को हैंड ग्रेनेड मिला था, जिसे वह घर ले आया। खेलते वक्त ग्रेनेड घर में ही फट गया।’

रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में मां और बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कमिश्नर बांगुलजाई के अनुसार पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस छानबीन में जुटी के बच्चे को जिंदा हैंड ग्रेनेड कहां से मिला।

बता दें कि ऐसी घटनाएं भारत में भी सामने आ चुकी है। पूर्व में देहरादून में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया था। हालांकि किसी भी अप्रिय घटना से पहले पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया था। इससे पहले पुलिस को राजपुर में भी ग्रेनेड पड़े होने की सूचना मिली थी। हालांकि जब सुरक्षा दस्ता वारदात स्थल पर पहुंचा तो वहां पुराना हैंड ग्रेनेड मिला। बाद में बम निरोधक दस्ता ग्रेनेड को सैंड बैग में रखकर साथ ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *