अर्जेंटीना में एक मां ने कई साल तक अपनी 8 साल की बेटी का अपने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप

अर्जेंटीना में रेप का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने बॉयफ्रेंड से बेटी का रेप करवाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता की मां ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उसे विश्वास था कि उसकी बेटी के अंदर एक राक्षस छुपा है। बेटी के शरीर से उस राक्षस को बाहर निकालने के लिए उसने कई साल तक अपने बॉयफ्रेंड से बेटी का रेप करवाया। यह मामला सामने आने के बाद पीड़िता की मां को 14 साल के लिए जेल भेज दिया गया है।

दोषी महिला का नाम सेलेना बीट्रिज सोसा है। वह अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में रहती है। महिला के बॉयफ्रेंड का नाम सेरीओ एडुआर्डो गिमेनेज बताया गया है। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सेरीओ ने 6 साल तक सेलेना की मदद से उसकी बेटी के साथ रेप किया। उस वक्त पीड़िता की उम्र महज 8 वर्ष थी। फिलहाल, पीड़िता की उम्र 17 वर्ष है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन के लिए साउथ अमेरिका के पैराग्वे भेजा गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा, “वह हमेशा नशे में रहता था, वह मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था। उसने मेरी मां से कहा कि मेरे अंदर एक राक्षस है और मां ने इस पर विश्वास भी कर लिया। जब मैं 8 साल की थी, उसने एक रात मुझे जगाया और कहा कि मुझे यह करना होगा। बेड पर जाने के बाद वह मुझसे कहता था कि सो मत जाना, तुम जानती हो कि हमें क्या करना है। मेरी मां मेरे पैर पकड़ लेती थी और मुझे बेल्ट से पीटती थी। मुझे वह करना पड़ता था, कभी वह कंडोम इस्तेमाल करता था और कभी नहीं करता था। फिलहाल, पीड़िता की मां को 14 साल के लिए जेल भेज दिया गया है, लेकिन आरोपी शख्स अभी भी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *