इतनी नफ़रत कि हत्या करने के बाद चार घंटे तक बेटी की लाश को काटती रही ये देहरादून की मां!

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक सनसनीखेज कत्ल की वारदात सामने आई है। यहां पर एक सौतेली मां अपनी सौतेली बेटी से इतनी नफरत करती थी कि उसने उसके दो टुकड़े कर दिये। इस मां के कलेजे में बेटी के लिए इतनी नफरत भरी थी कि हत्या के बाद यह महिला चार घंटे तक लाश को काटती रही। ये घटना देहरादून के अंसारी रोड की है। जिस युवती का कत्ल हुआ वह एयर हॉस्टेस का कोर्स कर रही है। इस महिला द्वारा हत्या का तरीका भी काफी सनसनीखेज है। आरोपी महिला मीनू कौर ने लड़की पर ईंट से हमला तब किया जब वह सो रही थी। इसके बाद भी उसका जी नहीं भरा। महिला ने खुखरी से बेटी के शव के दो टुकड़े किये ताकि लाश को ठिकाने लगाया जा सके। लाश को काटने में इस महिला को चार घंटे का वक्त लगा। हालांकि पूरी वारदात से वह इतनी डर गई कि बॉडी को बाहर नहीं ले जा सकी।

पुलिस के मुताबिक सात फरवरी की रात को मां मीनू और बेटी प्राप्ति के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद बेटी बिना खाना खाए ही सो गई। पर मां के दिल में नफरत की आग भड़क रही थी। जब प्राप्ति सो गई तो उसे कत्ल को अंजाम दिया। जब महिला को लगा कि वह शव को अकेले ठिकाने नहीं लगा पाएगी तो उसे बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी, ताकि किसी को कोई शक ना हो। इस दौरान महिला ने लाश को घर में ही अच्छे से छिपा दिया।

बेटी की तलाश में आरोपी महिला डालनावाला स्थित एयर हॉस्टेल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट भी पहुंची और बेटी के बारे में जानकारी ली। महिला ने इस युवती का मर्डर करने के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था। पुलिस को शुरू से ही इस महिला पर शक था। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की उसने सच उगल दिया। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी महिला ने कहा कि उसे अपनी सौतेली बेटी की हत्या पर कोई पछतावा नहीं है। उसने कहा कि इस लड़की की वजह से उसकी जिंदगी नर्क हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *