हिमाचल में जब 9वीं कक्षा की छात्रा बनी मां तब मामला आया सामने और पुलिस ने रेप का दर्ज किया मुकदमा

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, मामला एक साल पुराना बताया जा रहा है।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  मामला सिरमौर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 2017 के मई महीने में जब वह स्कूल से घर लौटने के बाद घास काटने के लिए खेत में गई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। जब वह शोर करने लगी तो आरोपी ने उसके मुंह को हाथ से बंद कर दिया। आरोपी ने यह बात सार्वजनिक करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि इसके बाद भी आरोपी उसके साथ 3-4 बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। बताया गया कि 9 जून को उसके पेट में दर्द होने के बाद परिजन उसे सिविल अस्पताल ले गए जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता की शिकायत पर संगड़ाह पुलिस में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी के खिलाफ रेप के साथ पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *