छत्तीसगढ़ का डबल मर्डर: एक क्राइम शो देखकर रची डबल मर्डर की साजिश और किया मां-बेटे का कत्ल

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मां बेटे की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक युवक की प्रेमिका का भाई निकला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक हफ्ते पहले मां और बेटे को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया था.

डबल मर्डर की यह वारदात धमतरी के रत्नाबांधा गांव की है. बीती 11 जनवरी को गांव में रहने वाली 48 वर्षीय अमृता नगारची और उनके बेटे दिनेश नगारची की किसी अज्ञात शख्स ने हत्या कर दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से सबूत जुटाए.

पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासा करने के लिए चार टीम बनाई. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक युवक दिनेश का गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर युवती के भाई के साथ मृतक युवक का विवाद भी हुआ था.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर युवती के भाई नीरज मरकाम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल था.

धमतरी के पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि आरोपी ने हत्या की साजिश टीवी पर एक क्राइम शो देखकर रची थी. दरअसल, आरोपी को मृतक दिनेश अपनी बहन से मिलना जुलना पसंद नहीं था. उसने कई बार दिनेश को समझाया भी लेकिन वो उसकी बहन से मिलता रहा. इसी के चलते 11 जनवरी की आधी रात आरोपी युवक ने घर में सो रहे मां-बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *