मध्य प्रदेश के गेम सेंटर पर नौ साल की मासूम से रेप, पीड़िता की चीखों को 10 साल का भाई समझ नही पाया

मध्य प्रदेश में अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक मासूम संग दरिंदगी की गई। राजधानी इंदौर में गेम सेंटर पर नौ साल की मासूम से रेप हुआ। सेंटर पर काम करने वाले एक कर्मी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के दौरान बच्ची के साथ उसका बड़ा भाई (12) भी वहीं पास में था। पीड़िता जब जोर-जोर से चिल्ला रही थी, तब उसे लगा था कि वह गेम से डर के चीख रही है। बच्ची की आवाज सुनकर पास में मौजूद उसकी मां सतर्क हुईं। उन्होंने झट से आरोपी को धर दबोचा और उसे जमकर पीटने लगीं। फौरन पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हुआ यूं कि गुरुवार शाम यहां के ट्रेजर आइलैंड (टीआई) में वीमेंस डे से जुड़ा कार्यक्रम मन रहा था। इंदौर निवासी कारोबारी की पत्नी अपनी बेटी और बेटे संग टीआई घूमने आई थीं। वे पांचवीं मंजिल पर प्ले जोन में पहुंचे, जहां बच्चे वर्चुअल गेम खेलने की जिद करने लगे। टिकट लेने के बाद बहन-भाई अपना-अपना गेम खेलने लगे। वे इस दौरान मां से अलग हो गए थे।

बच्चों ने चेहरे पर मास्क और चश्मे लगा रखे थे। वे इस दौरान गेम में मशगूल थे। कमरे में अंधेरा भी छाया हुआ था। बच्ची इसी दौरान वहां काम करने वाले अर्जुन नाम के शख्स के पास पहुंची। आरोपी ने बच्ची का हाथ थामा और उसे किनारे ले गया। फिर उसने उसके साथ रेप किया। घटना के दौरान पीड़िता के शरीर से खून भी निकल आया था, जो फर्श पर गिरा था। बच्ची को इस दौरान कुछ ठीक नहीं लग रहा था। तत्काल उसने अपना मास्क हटाया। सामने का दृश्य देखकर वह भौचक्की रह गई और चिल्लाने लगी। चीखने की आवाज आने पर बत्तियां जलाई गईं। बच्ची ने इसके बाद आरोपी की ओर इशारा किया। पीड़िता की मां ने उसे फौरन पकड़ा और तमाचे मारने लगीं।

बच्ची घटना के दौरान भयंकर सदमे में थी। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि जब बाउंसर उसके पास पहुंचे तो वह उन्हें देखकर बचने की कोशिश करने लगी। नाबालिग बोली थी, “मुझसे दूर हटो, मुझे डर लग रहा है।” थाना प्रभारी आर.के.यादव ने इस बारे में कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। पीड़ित पक्ष ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे एमवाय अस्पताल में भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *