यूपी में मुंशी ने थाने में ही भाजपा नेता से की गाली-गलौच और उतरवा दी भाजपा नेता की पैंट

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना क्षेत्र की हद में लगने में वाले थाने में कथित तौर पर भाजपा नेता से अभद्रता का मामला सामने आया है। स्थानीय समाचापत्रों के हवाले से मिली खबरों के मुताबिक यहां थाने में किसी मामले में पीड़ित शख्स के साथ पहुंचे भाजपा नेता से थाने के मुंशी ने गाली-गलौच की। तलाशी के बहाने भाजपा नेता के कपड़े तक उतरवा दिए गए। स्थानीय नेता के साथ हुई शर्मनाक हरकत के बाद भाजपा नेताओं ने थाने में जमकर प्रदर्शन किया। हालांकि बाद में थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कहकर मामले को शांत कराया।

दरअसल वीरपाल सिंह नगीना ग्रामीण मंडल इकाई के भाजपा महामंत्री हैं। बीते शनिवार को वह मुस्सेपुर निवासी भाजपा कार्यकर्ता मोनू के परिवार के साथ मारपीट प्रकरण में पीड़ित की पत्नी संग थाने में शिकायत दर्ज कराने गए थे। आरोप है कि इसी दौरान पुलिसकर्मी मुंशी तेजवीर विकल ने भाजपा नेता से उल्टा पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान कथित तौर पर भाजपा नेता से गाली-गलौच भी की गई। कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। हवालात में बंद करने की भी धमकी दी गई। थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामले को निपटाने की कोशिश की और भाजपा नेता को वापस घर भेज दिया।

खबर के मुताबिक मामला इतने में ही शांत नहीं हुआ। भाजपा नेता वीरपाल ने अपने साथ हुए इस व्यवहार की जानकारी जिला कमिटी और स्थानीय कमिटी को दी। जिसके बाद भाजपा के जिला अध्यक्ष अजीत अग्रवाल के नेतृत्व मामले में पर सख्त एतराज जताया। सभी ने आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। बाद में मामला बढ़ता देख थाना प्रभारी ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को किसी तरह शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *