दिल्ली में बेरहमी से की पत्नी की हत्या, मसूरी की खाई में फेंकी लाश, फिर कराई मिसिंग रिपोर्ट दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली में सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के लिए करीब 300 किमी दूर जाकर हजारों फिट की ऊंचाई से शव को नीचे फेंक दिया. ये खौफनाक वारदात दिल्ली के रानी बाग इलाके के हर्ष विहार की है. बताया जा रहा है कि तीन दिसम्बर को पति ललित जैन और पत्नी सिल्की में झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद लाश को कार में रखा और ठिकाने लगाने के लिए हिमाचल प्रदेश के मसूरी ले गया और वहां ले जाकर खाई में फेंक दिया.

किसी को उस पर शक न हो इसलिए वो अपनी पत्नी को तलाशने लगा और 11 दिसम्बर को रानी बाग थाने की पुलिस को मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस को ललित के बयानों पर शक होने लगा. पुलिस ने जांच तेजी से आगे बढ़ाई और जांच के दौरान पुलिस को ललित के मकान के सामने के लगे सीसीटीवी कैमरों से वो फुटेज मिली, जिससे पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाई. पुलिस को मिली सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में ललित बोरे में बंद पत्नी की लाश कार में रखता हुआ नजर आ रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में आने बाद ललित ने बताया कि उसने अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर सिल्की की हत्या की. पुलिस ने इस वारदात में शामिल सिल्की के पति के अलावा उसके ससुर, देवर, देवरानी और देवरानी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ससुर न्यायिक हिरासत में है और अन्य आरोपी पुलिस हिरासत में हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *