एक मुस्लिम शख्स का पीएम मोदी और सीएम योगी की शान में कसीदे पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल

आमतौर पर आपने किसी मुस्लिम शख्स को भाजपा या पीएम मोदी की तारीफ करते बहुत ही कम सुना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम शख्स पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार की दिल खोलकर तारीफ करता नजर आ रहा है। वीडियो में मौजूद शख्स ने कहा कि मौजूदा वक्त में मुसलमानों के मन से भारतीय जनता पार्टी का खौफ निकल चुका है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी, बसपा जैसी पार्टियां कुछ भी नहीं कर पायी, जबकि भारतीय जनता पार्टी आज काफी आगे निकल चुकी है।

वीडियो में दिखाई दे रहे मुस्लिम शख्स ने कहा कि अगर सपा, बसपा एकजुट भी हो जाए तो भी भाजपा को पीछे लाना मुश्किल है। आज भारतीय जनता पार्टी काफी मजबूत हो गई है। जब एक पत्रकार ने उस व्यक्ति से पूछा कि ऐसे कौन से मुद्दे हैं, जिनके कारण भारतीय जनता पार्टी को हराना मुश्किल है। इस पर उस व्यक्ति ने कहा कि भाजपा ने जो कहा था कि सबका साथ, सबका विकास, आज असल में पूरे देश में ऐसा हो रहा है। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज अगर आप पुलिस को फोन करते हैं तो पुलिस ही पुलिस यहां मौजूद होगी, जबकि बाकी सरकारों में ऐसा नहीं होता है। पहले ऐसा होता था कि तुम्हारा आदमी बैठ जाओ….हमारा आदमी छोड़ दो..भाजपा सरकार एक ऐसा शासन चला रही है, जिसे लोग बाद तक भी याद रखेंगे कि कोई सरकार आयी थी।

 

उस शख्स ने कहा कि हम चाहते हैं कि भाजपा सरकार जाए नहीं और अगर चली भी गई तो लोग 20 सालों तक भी याद रखेंगे कि कोई सरकार थी। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो भी करते हैं, वो देश के लिए और जनता के लिए करते हैं। कुछ लोगों को नहीं अच्छा लगता होगा, लेकिन हर आदमी को हर बात अच्छी लगे ऐसा जरुरी तो नहीं। हर इंसान का अलग अलग दिमाग है और उसी हिसाब से उनकी पसंद भी अलग-अलग होती हैं। हमें दोनों लोग (मोदी जी, योगी जी) पसंद हैं और सरकार बहुत बढ़िया चल रही है। इस सरकार में अभी तक कोई दंगा-फसाद देखने को नहीं मिला है। योगी सरकार को श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार राज्य में होली बड़ी ही शांति से और बढ़िया तरीके से बीती। होली पर किसी तरह के दंगे-फसाद की कोई घटना नहीं हुई। उस शख्स ने कहा कि उन्होंने पिछले 58 सालों में इतनी बढ़िया होली नहीं देखी थी। अब तक कितने सरकारें आयी, हर सरकार में दंगे-फसाद हुए लोग मारे गए, लेकिन मौजूदा सरकार में अभी तक एक भी दंगा नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *