मुस्लिम शख्स बोला- मेरे 11 बच्चे हैं और बीवी प्रेग्नेंट भी है..हम परमाणु बम का मुकाबला अपनी आबादी से करेंगे

सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में परमाणु बम का मुकाबला परमाणु जनसंख्या से करने की बात की जा रही है। दरअसल आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिनके जरिये समाज में नफरत और अशांति फैलाने की कोशिश की जाती है। कभी किसी मुसलमान के जरिये हिंदुओं के खिलाफ जहरीले भाषण के फेसबुक या ट्विटर पर शेयर किया जाता है तो कहीं किसी हिंदू द्वारा मुसलमान के खिलाफ कोई बयान वायरल होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साइबर सिपाही नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। वीडियो में मंच पर तीन मुस्लिम शख्स बैठे हुए हैं। इन तीनों में से एक शख्स बंगाली में माइक से अपना भाषण दे रहा है।

वीडियो में दिख रहा शख्स बंगाली भाषा में बोल रहा है। ये मुस्लिम शख्स कह रहा है कि हम जितनी चाहे उतनी संतानें पैदा कर सकते हैं। मेरे 11 बच्चे हैं और मेरी बीवी अभी प्रेग्नेंट है। मैं अपने बच्चों की संख्या दोगुनी कर दूंगा। वीडियो में ये शख्स ये भी कह रहा है कि उनके परमाणु बमों का मुकाबला हम परमाणु जनसंख्या से करेंगे।

इस वीडियो पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ लोग इस शख्स को सलाह दे रहे हैं कि तुम दो बच्चे ही पैदा करते और उन्हें अच्छी तालीम देते तो कितना बेहतर होता। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस मुस्लिम शख्स को धमकी दे रहे हैं कि तुम चाहे कितनी भी आबादी बढ़ा लो लेकिन हमारे देश का कुछ बिगाड़ नहीं सकते हो।

Population Jihad

"मेरे 11 बच्चे हैं, और बीवी अभी प्रेगनेंट है. बच्चे पैदा कर-कर के हम भारत पे कब्ज़ा कर लेंगे. इनके एटम बम और परमाणु बम धरे रह जायेंगे"वीडियो शेयर कीजिये, अपने बंगाली दोस्त को टैग करके पूछिये कि ये मौलवी क्या बोल रहा है..??जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिये नरसिंह वाणी का साथ दीजिये.

Posted by CyberSipahi on Thursday, November 9, 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *