इस श्रीलंकाई बोलर का ऐक्शन देखकर सभी हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम हमेशा से ही अपने बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों पर निर्भर रही है। एक दौर ऐसा था जब श्रीलंकाई गेंदबाजों का सामना करना किसी भी टीम के बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल भरा होता था। चमिंडा वास, मुथैया मुरलीधरन, लसिथ मलिंगा और अजंता मेंडिस जैसे गेंदबाजों ने श्रीलंका की तरफ से गेंदबाजी कर काफी नाम कमाया। लेकिन पिछले कुछ समय से श्रीलंका को तलाश है अच्छे गेंदबाजों की। चमिंडा वास और मुथैया मुरलीधरन के सन्यास के बाद से ही टीम की वो तलाश जारी है। श्रीलंकाई टीम से वैसे तो कई नए गेंदबाज जुड़ें। लेकिन उनमें वास और मुरलीधरण वाली बात नहीं थी। ऐसे में इन दिनों श्रीलंका के एक गेंदबाज अपनी एक्शन की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, केविन कोथिथोडा (Kevin Koththigoda) नामक इस गेंदबाज ने हाल ही में यू -19 एशिया कप में डेब्यू किया है।

केविन ने अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला और एक्शन से सभी को हैरान कर दिया। केविन का बोलिंग करने का अंदाज साउथ अफ्रीका के चाइनामैन गेंदबाज पॉल एडम्स (Paul Adams) जैसा है। केविन पिछले साल श्रीलंका के गाले शहर में होने वाले मुरली हार्मनी कप (Murali Harmony Cup) में भी उन्होंने सभी को प्रभावित किया था।

बता दें कि श्रीलंका बोर्ड के कुछ सदस्यों की नजर इस गेंदबाज पर पिछले कुछ समय से बनी हुई हैं। कुमार संगाकारा और महिला जयवर्धने जैसे पूर्व खिलाड़ी भी इस गेंदबाज पर अपनी नजरें लगाए बैठे हैं। श्रीलंका इन दिनों भारत दौरे पर है और 16 नंवबर को इन दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट खेला जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *