मीडिया में सामने आया हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की एक और कथित सीडी सामने आई है। एबीपी न्यूज के मुताबिक यह वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक और उनके दो साथी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। हालांकि चैनल की ओर से फिलहाल इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले सोमवार को भी पाटीदार नेता की दो कथित सीडी सामने आई थीं। दावा किया गया था हार्दिक इसमें एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। टीओआई के मुताबिक इससे पहले वायरल हुईं दो कथित वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की भद्दी राजनीति बताया।

उन्होंने कहा, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझ पर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा, ”मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।” हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है। बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं। गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ”आंदोलन और सेक्स क्लिप्स के बीच कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है, लेकिन इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा।” हार्दिक ने कहा, ”वीडियो वायरल होने के बाद मैं कडी में गया, जहां हजारों की तादाद में युवा मेरे साथ खड़े थे। जब तक लोग मेरे साथ हैं, तब तक मेरी निजी जिंदगी पर हमला पाटीदार आंदोलन पर असर नहीं डाल पाएगा। इस मामले पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री मनसुख मंदाविया ने कहा,”हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी पर इल्जाम लगाने से अच्छा है कि हार्दिक शिकायत दर्ज कराएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *