नोएडा में 35 साल के शख्स ने की अपनी 50 साल की लिव-इन पार्टनर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार,

पुलिस ने बताया कि महिला विनीता के पति की मौत के बाद से वह और आरोपी गौतम पिछले तीन साल से लिव इन रिश्ते में थे

नोएडा: 

गौतमबुद्धनगर जिले (नोएडा) के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में 35 साल के व्यक्ति ने अपनी 50 साल की ‘लिव इन पार्टनर’ (live-in partner) की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि आरोपी शख्स गौतम को शक था कि उसकी लिव इन पार्टनर विनीता के कुछ अन्य लोगों से संबंध थे. आरोपी ने यह भी बताया कि उसने विनीता के प्रेम में अपनी पत्नी को छोड़ दिया था.

एक वरिष्ठ पलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के पति की मौत के बाद से वह और गौतम पिछले तीन साल से साथ रह रहे थे. वे नोएडा के सेक्टर 42 में रहते थे.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन-1) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि मंगलवार की रात में गौतम ने विनीता के साथ मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गई और फिर वह घर से चला गया. उन्होंने कहा, “बाद में जब कुछ स्थानीय लोगों की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. अधिकारी ने कहा कि मामले जांच शुरू कर दी गई है. गौतम को तलाश करके उसे हिरासत में ले लिया गया है.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके और उसकी पार्टनर के बीच किस बात को लेकर बहस हुई थी, जो मारपीट में बदल गई. उसने कहा कि उसे विनीता पर कुछ अन्य लोगों से संपर्क रखने का संदेह है.

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.पीटीआई.