JK: काजीगुंड में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एक जवान शहीद; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम स्थित काजीगुंड में मंगलवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया। हालांकि, मुठभेड़ में एक जवान शहीद हुआ है। जबकि एक पुलिस कर्मचारी के घायल होने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा लिया है और वे उनकी धर पकड़ के लिए सर्च आपरेशन चला रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलोंबलों को काजीगुंड के नौबग गांव में आतंकियों के छिपे होने के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने गांव की घेराबंदी की। आंतकियों ने इसके बाद उन पर गोलीबारी शुरू की, जिस पर सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई हुई। उधर, त्राल में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों से लोहा लिया है, जिसमें दो आतंकी ढेर किए गए। सुरक्षाबल के अलावा सुरक्षा एजेसियां भी सतर्क हो गई हैं और आतंकियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही हैं।

रविवार को इससे पहले हंदवाड़ा के हाजिन में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उसमें भी एक एक आतंकी मार गिराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह लश्कर का आतंकी बताया जा रहा था। सुरक्षाबलोंने उसके शव के अलावा ग्रेनेड, राइफल और पाकिस्तानी मुद्रा बरामद की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *