Video: देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी मॉडल की बीच सड़क गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में दर्ज

मध्य अमेरिकी देश गौतमेला में एक पूर्व मॉडल रोसा ओतिलिया रमीरेज (32) की दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के दौरान वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ कर घर लौट रही थीं। अचानक पीछे से एक नकाबपोश शख्स आया और उनके सिर में गोली मारकर भाग निकला था। आसपास के मकानों में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई। जानकारी पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और उसे शक है कि आरोपी मॉडल का जानने वाला है। यह घटना 19 जनवरी की है। मिस गौतमेला ब्यूटी पीजेंट में प्रतिभागी रह चुकीं रमीरेज सुबह तकरीबन सात बजे अपनी बेटी को स्कूल से छोड़ कर आ रही थीं। सड़क किनारे उनके पीछे-पीछे एक काले लिबास में शख्स भी आ रहा था। घटना से जुड़ी फुटेज में वह उनके पास आते ही बंदूक निकालता है और पीछे से उनके सिर में गोली मारकर वहां से फरार हो जाता है।

घटना के बारे में जब आसपास के लोगों को पता लगा तो वहां सनसनी फैल गई। फौरन पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई, जिसके बाद वह मौके पर पहुंची और रमीरेज की लाश वहां से ले जाई गई। एक स्थानीय रेडियो स्टेशन से हुई बातचीत में पूर्व मॉडल के पति ने कहा कि उसका एक शख्स विदेशी शख्स से विवाद था, जो लगातार गौतमेला आता रहता था।

आपको बता दें कि गौतमेला दुनिया के सबसे हिंसक देशों की सूची में आता है। लोगों के पास यहां पर बंदूकें होना, गैंग वॉर और कत्लेआम की घटनाएं बेहद सामान्य मानी जाती हैं। पुलिस भी इन सब पर रोक लगाने में सालों से असफल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *