Padman Box Office Collection Day 3: दर्शकों के दिलों को भा रही अक्षय कुमार की फिल्म, जानिए तीन दिनों की कमाई

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ दो दिन में कुल 23 करोड़ 94 लाख रुपए कमा पाने में कामयाब रही। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रुपए की कमाई की और दूसरे दिन 13 करोड़ 68 लाख रुपए कमाए और इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन तकरीबन 24 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म की कमाई में रविवार को और इजाफा होने की उम्मीद है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिका में हैं। राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।

जहां तक फिल्म में सोनम कपूर के किरदार की बात है तो उनका किरदार फिल्म में इंटरवल के बाद आता है। फिल्म में सोनम कपूर एक एम.बी.ए. स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं। आर. बाल्कि निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि सिनेमाघरों में फिल्म ‘पद्मावत’ के होने का नुकसान इस फिल्म को जरूर हो रहा है। फिल्म को मिली स्क्रीन्स की बात करें तो इसे भारत में 2750 स्क्रीन्स पर और अन्य देशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। न्यूज पोर्टल हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म देखने के बाद मुरुगनाथम ने कहा- फिल्म के जरिए मैंने अपनी जिंदगी को दोबारा जिया है। मैंने अपनी जिंदगी में अब तक क्या-क्या और कैसे किया, सब मेरी आंखों के सामने आता जा रहा था। मुझे नहीं लगता कि मेरी जिंदगी को इतनी खूबसूरती से कोई दूसरा इंसान पर्दे ला सकता था। मुझे खुशी है कि पैडमैन में मेरे सफर को अच्छी तरह से दिखाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *