Padmavat Release Date: फाइनल हो गई डेट, जानिए कब आएगी दीपिका की फिल्म

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ (पुराना नाम ‘पद्मावती’) की रिलीज डेट फाइनली आ गई है। यह फिल्म अब 25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी और बाकी चीजें पहले की तरह रहेंगी बस इसका नाम बदल दिया जाएगा। फिल्म को 1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होना था लेकिन तमाम तरह के विवादों के चलते इसकी रिलीज डेट लगातार टाली जाती रही। लंबी जद्दोजहत के बाद सेंसर बोर्ड ने कुछ इतिहासकारों के साथ बैठ कर फिल्म की स्क्रीनिंग की जिसके बाद फिल्म को 5 संशोधनों के साथ रिलीज करने की इजाजत दे दी गई।

बीच में इस तरह की खबरें आई थीं कि 12 जनवरी को फिल्म रिलीज हो सकती है। अब आधिकारिक रूप से यह बताया गया है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। अगले दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी है जिसे कि निर्माता भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि निर्माताओं की तरफ से इस तरह का कोई ऐलान नहीं किया गया है। अभी तक सब को पता है कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और 26 को अय्यारी रिलीज होगी।

पैडमैन की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म तय की गई तारीख को रिलीज होगी उन्होंने कहा- मुझे क्लैश के बारे में कुछ नहीं पता है कि क्या हो रहा है। मुझे इसके बारे में कोई अंदाजा नहीं है। यहां तक कि हमने भी इसके बारे में सुना है। हमें इतना पता है कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अक्षय (पैडमैन के लीड एक्टर) ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *