‘पद्मावती’ ट्रेलर: तो इस वजह से 1 बजकर 3 मिनट पर रिलीज किया गया ट्रेलर, जानिए

Padmavati Movie Trailer: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजकर 3 मिनट पर रिलीज कर दिया गया है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की खुशी के साथ-साथ बहुत से लोगों को यह जानने की जिज्ञासा भी है कि ट्रेलर को रिलीज करने के लिए दोपहर 1:03 का ही वक्त क्यों चुना गया? तो चलिए जनसत्ता आपको बता रहा है कि फिल्म को ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने इस वक्त का चुनाव क्यों किया।

असल में संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपने परफेक्शन और हर एक चीज में बारीकी लाने के लिए जाने जाते हैं। 1:03pm के वक्त को यदि आप 24hrs वाले फॉर्मेट में बदलें तो यह 13:03 होता है। और क्या आपको मालूम हो कि शाहिद कपूर के किरदार महाराजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह के किरदार अलाउद्दीन खिलजी के बीच वास्तविक युद्ध 1303 AD में ही लड़ा गया था। तो अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली हर चीज को लेकर कितना ज्यादा ध्यान रखते हैं।

इसे मेकर्स द्वारा किया जा रहा सुपरस्टीशन कह सकते हैं या उनका लकी चार्म लेकिन इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने ट्रेलर के रिलीज के लिए यह वक्त चुना है। बता दें कि फिल्म पद्मावती लंबे वक्त तक विवादों में रही है और ट्रेलर के रिलीज होने पर कई तरह के नए विवाद जन्म ले सकते हैं। करणी सेना नामक एक दल ने फिल्म के शूट के वक्त संजय लीला भंसाली पर हमला कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *