इस पाकिस्तानी शख्स का प्यार में टूटा दिल तो भारत बीएसएफ के सामने गोली खाने खड़ा हो गया

प्यार में दिल टूट गया तो एक शख्स सीमा सुरक्षा बल के सामने जाकर खड़ा हो गया ताकि वो उसे गोली मार दें। पंजाब के फिरोजपुर के पास भारत-पाकिस्तान बॉर्डर की यह घटना है। पाकिस्तान का रहने वाले 32 साल का मोहम्मद आसिफ बॉर्डर के पास सीमा लांघ कर भारत में घुस आया। उसे सीमा सुरक्षा बल की 118वीं बटालियन ने माबोकी बॉर्डर के पास धर लिया। इस शख्स को पकड़ने के बाद बीएसएफ ने उसे मैमडॉट पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया। पूछताछ के दौरान पाकिस्तान शख्स आसिफ ने सुरक्षा बलों के सामने चौंकाने वाली बात कही।

आसिफ ने बतलाया कि वो पाकिस्तान के कसौर जिले का रहने वाला है। उसे अपने बड़े भाई की साली से बेइंतहा मोहब्बत करता था। जिस युवती से आसिफ प्यार करता था उस युवती ने आसिफ से शादी करने से इनकार कर दिया। आसिफ का कहना था कि वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन युवती के घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी कहीं और कर दी। हालांकि कुछ समय पहले उसके पति से उसका तलाक हो गया। जिसके बाद वो एक बार फिर अपने पुराने प्यार के साथ शादी करने को राजी हो गया था। लेकिन घरवालों ने उसे ऐसा नहीं करने दिया।

इसके बाद उनसे आत्महत्या करने की ठानी। सबसे पहले उसने फांसी लगाकर अपनी जाने देने की सोची लेकिन पवित्र रमजान का महीना होने की वजह से उनसे फांसी लगाने की योजना छोड़ दी। इसके बाद वो बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान की सीमा लांघ कर भारत में दाखिल हो गया और बॉर्डर के पास ही घूमने लगा ताकि सुरक्षा बल के जवान उसे गोली मार दें। आसिफ ने पूछताछ में बतलाया कि वो लोहे की दीवारें लांघ कर अंदर था।

हालांकि बॉर्डर के इलाके में निहत्था घूम रहे इस शख्स को देखने के बाद सीमा सुरक्षा बलों ने उसे पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।बतलाया जा रहा है कि पाकिस्तान के एक धनी परिवार से ताल्लुक रखने वाले आसिफ ने स्टेशन हाउस ऑफिसर की परीक्षा हाल ही में पास की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने उसपर इंडियन पासपोर्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *