‘चौधरी साहिब भारत ये बर्दाश्त नहीं करेगा…’ पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी पर क्यों भड़के CM केजरीवाल,

सीएम अरविंद केजरीवाल के एक पोस्ट पर पाकिस्तान के नेता फवाद चौधरी ने रि-पोस्ट किया। पाकिस्तानी नेता ने लिखा कि शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है। सीएम केजरीवाल ने पीटीआई नेता के पोस्ट का करारा जवाब दिया। सीएम केजरीवाल ने लिखा कि चौधरी साहिब मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं।

लोकसभा चुनावों के छठे चरण में शनिवार को दो केंद्र शासित प्रदेश समेत आठ राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। वोट देने के बाद उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट की।

केजरीवाल के पोस्ट पर फवाद चौधरी ने दी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल के इस पोस्ट पर पाकिस्तान के नेता फवाद चौधरी ने पोस्ट किया। पाकिस्तानी नेता ने लिखा,”शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है।”

सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब

फवाद चौधरी के इस बयान पर सीएम केजरीवाल ने जवाब दिया। सीएम केजरीवाल ने फवाद चौधरी के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा,”चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब हैं। आप अपने देश को संभालिये।पीटीआई.