Viral Video: सलमान की सजा पर दुखी हुआ पाकिस्तानी हमशक्ल गिरफ्तारी देने पहुंचा थाने

फिल्म अभिनेता सलमान खान को मिली सजा से दुखी होकर उनका पाकिस्तानी हमशक्ल अपनी गिरफ्तारी देने के लिए पुलिस थाने पहुंच गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रिपोर्टर सलमान के हमशक्ल को पाकिस्तानी सलमान खान कहकर संबोधित करता दिखाई देता है। पाकिस्तानी समाचार चैनल समां के इस वीडियो को ‘सख्त लौंडा’ नाम की फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया गया है। वीडियो में समां टीवी का रिपोर्टर थाने में खड़ा रिपोर्टिंग करता दिखाई देता है और उसके पीछे सलमान खान की भाव भंगिमाएं बनाता उनका पाकिस्तानी हमशक्ल दिखाई देता है। रिपोर्टर बताता है कि पाकिस्तानी सलमान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सजा सुनाए जाने को लेकर इतने दुखी हैं कि अपनी गिरफ्तारी देने के लिए थाने पहुंच गए। रिपोर्टर मौके पर मौजुद सलमान के पाकिस्तानी हमशक्ल और थानेदार से बात करता है। पाकिस्तानी सलमान रिपोर्टर से कहता हुआ दिखाई देता है- ”आपके मेरे सलमान खान जेल में हों, मैं बाहर हूं, ये नाइंसाफी है, मैं उस कॉन्सटीट्यूशन के खिलाफ हूं कि… जिस तकलीफ में से वो गुजरे, मुझे उस तकलीफ में से गुजरना है… ये जेल खोलिए और मुझे अंदर भेजिए, डालिए मुझे अंदर…।”

We Promote your videos,Inbox us for the Paid Promotions ?

Posted by Sakht Launda on Thursday, April 5, 2018

रिपोर्टर थानेदार से सवाल करता है कि ऐसा कोई कानून है कि इन्हें आप सलाखों के पीछे डाल दें? इस पर थानेदार कहता हुए दिखाई देता है कि उनके पास कोई ऐसा कानून नहीं है कि वो ऐसे किसी शरीफ आदमी को हवालात में डाल दें। थानेदार कहता है कि ये नौ जवान हैं, जज्बाती हैं, ठीक हो जाएंगे पांच मिनट में। और वो जो इंडिया ने दिया, उनका अपना कानून है, अपना देश है, इस बच्चे ने कुछ जुर्म नहीं किया, इसको क्यों सजा मिलेगी। खबर लिखे जाने तक इस मजेदार वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका था।

बता दें कि अभिनेता सलमान खान को 1998 के काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की अदालत ने पांच वर्षों की सजा और 10 हजार रुपये जुर्माना लगाया है। सलमान खान की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन अब उनकी जमावत के लिए सुनवाई शनिवार सुबह साढ़े दस बजे होगी। सलमान के अलावा इस केस में फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे सह आरोपी बनाए गए थे, जिन्हें संदेह का लाभ मिला और बरी कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *