Pari Box Office Collection Day 2: पाकिस्तान में बैन हुई अनुष्का की ‘परी’, जानिए फिल्म की अबतक की कुल कमाई

Pari Box Office Collection Day 2: अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ 2 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘परी’ अपने नाम से बिल्कुल अलग एक हॉरर मूवी है। फिल्म के निर्माता प्रोसित रॉय और अनुष्का शर्मा के भाई करनेष शर्मा सहनिर्माता हैं। फिल्म ‘परी’ से पहले अनुष्का शर्मा दो अन्य फिल्में होम प्रोड्क्शन के बैनर तले बना चुकी हैं। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया था, फिल्म ‘परी’ के पहले दिन का कलेक्शन 2-3 करोड़ रुपए हो सकता है, हालांकि फिल्म ने अपने प्रेडिक्शन से ज्यादा कमाई की है। फिल्म ‘फिल्लौरी’ और ‘एनएच10’ में भी अनुष्का शर्मा अभिनय कर चुकी हैं, हालांकि फिल्म ‘एनएच 10’ को दर्शकों ने सराहा तो वहीं फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ ने पहले शुक्रवार को 4 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की है। जबकि माना जा रहा है कि फिल्म के वीकेंड का कुल कलेक्शन 11-13 रुपए हो सकता है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। फिल्म को तरण आदर्श ने पांच में से दो स्टार दिए हैं। बता दें कि ‘अय्यारी’ और ‘पैडमैन’ के बाद अनुष्का शर्मा की फिल्म परी को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी शुरू होती है जब एक परिवार अपने बेटे अर्णब यानी की प्रम्बरता चटर्जी के लिए लड़की देखकर लौट रहा होता है। रास्ते में अचानक से एक महिला कार से टकरा जाती है और उसकी मौत हो जाती है। वो महिला एक शैतान है जिसकी बेटी है ‘परी’। फिल्म में परी का किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है। यह बात किसी को पता नहीं होती कि दोनों मां-बेटी शैतान हैं। अर्णब का परिवार महिला की बेटी को अपने घर ले आता है और यही से फिल्म में डरावनी शुरूआत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *