पार्टी दफ्तर जाने से पहले केजरीवाल ने किए हनुमान जी के दर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब सीएम व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ हनुमान जी के दर्शन किए। दर्शन के बाद संभवतया वह लोगों को संबोधित भी करें। इसके बाद वह आम आदमी पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करेंगे। केजरीवाल के रिहा होने से उनकी पार्टी और पूरे विपक्ष की कैंपेनिंग में तेजी आ गई है।

जेल से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार दक्षिणी दिल्ली में रोड शो करेंगे। वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दक्षिणी दिल्ली से गठबंधन प्रत्याशी सहीराम पहलवान के समर्थन में शम्सी तालाब मुख्य महरौली मार्केट से शाम चार बजे रोड शो निकालेंगे।

‘कल कहा था आज आ गए केजरीवाल’

आतिशी ने केजरीवाल के मंदिर दर्शन को लेकर कहा कि कल, जेल से बाहर आने के बाद, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह आशीर्वाद लेने के लिए यहां हनुमान मंदिर आएंगे। आज, वह अपने परिवार और अन्य पार्टी नेताओं के साथ यहां आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सुनीता केजरीवाल हनुमान मंदिर आईं थीं और उन्होंने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही अरविंद केजरीवाल के साथ यहां आएंगी।

ये एक चमत्कार जो हनुमान जी की कृपा से हुआ

 मंदिर पहुंचे सौरभ भारद्वाज ने कहा, जब अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में जेल में डाल दिया गया था, तब सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल के साथ यहां हनुमान मंदिर आएंगी… उन्हें पीएमएलए कोर्ट में 50 दिनों में जमानत मिल गई, जो एक चमत्कार है और ऐसा हो सकता है हनुमान जी की कृपा से।

मंदिर दर्शन कर बाहर निकले केजरीवाल

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर दर्शन कर बाहर निकले।

मंदिर के बाहर और अंदर कार्यकर्ताओं-मीडिया का भारी जमावड़ा

केजरीवाल के साथ में पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी दर्शन के लिए पहुंचे हैं। मंदिर के बाहर और अंदर कार्यकर्ताओं और मीडिया का भारी जमवाड़ा है।

11 May 202411:31:45 AM

केजरीवाल से पहले मंदिर पहुंचे गोपाल राय

 दिल्ली के सीएम केजरीवाल के हनुमान मंदिर पहुंचने से पहले मंत्री गोपाल राय ने यहां पहुंचकर भगवान के दर्शन किए।