बनारस में सड़क पर जब एक युवक खून से नहाने लगा तो मच गया हड़कंप, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बनारस में सड़क पर जब एक युवक खून से नहाने लगा तो हड़कंप मच गया। लोग देखकर दंग रह गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की मानसिक हालत खराब बताई जाती है। युवक की अजीबोगरीब हरकत की खासी चर्चा है।पुलिस ने परिजनों को थाने बुलाया है। ताकि मानसिक रूप से परेशान युवक को सौंपा जा सके। हालांकि मानसिक रूप से बीमार युवक के वाहन चलाने से लोग सकते में हैं। कहा जा रहा है कि परिवार की इस तरह से लापरवाही से किसी भी दिन सड़क पर बड़ा हादसा हो सकता है। घटना के दिन युवक ने कुछ लोगों को ठोकर भी वाहन से मारी थी।
हुआ दरअसल यूं कि शनिवार(12 मई) को सुबह दस बजे एक युवक शहर के गोदौलिया चौराहे पर पहुंचा। वह डस्टर कार पर सवार था। इस दौरान उसने कुछ लोगों को गाड़ी से धक्का भी दे दिय। युवक कार से उतरा तो अर्धनग्न दिखाई दिया। फिर अचानक घड़े को अपने ऊपर पलट लिया। घड़े से खून जैसा पदार्थ निकला। बाद में पता चला कि वह मुर्गे का खून था। युवक को खून से नहाते देख लोग दंग रह गए। गाड़ी से धक्का लगने पर घायल लोगों ने फोन कर पुलिस बुला ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए गाड़ी जब्त कर ली।

पुलिस के मुताबिक युवक ने गाड़ी में ही मुर्गा काटा था और सड़क पर आकर उसका खून शरीर पर डाला। आरोपी की पहचान सुल्तानपुर निवासी दिनेश कुमार सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने घरवालों को इस अजीब हरकत की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि युवक की काफी समय से मानसिक हालत ठीक नहीं है। अक्सर ऊल-जुलूल हरकतें करता रहता है। पुलिस ने कहा कि परिवार के आने पर उसे सौंपा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *