PHOTOS: लखनऊ में योगी आदित्यनाथ संग शिल्पा शेट्टी पर टिकीं रहीं सबकी निगाहें

Shilpa Shetty, Yogi Adityanath , UP chief minister. Yogi With Shilpa, Cleaning Campaign

इन दिनों सोशल मीडिया पर यूपी सीएम योगी संग बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तस्वीर काफी छाई हुई है। हाल ही शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर सीएम योगी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर लखनऊ में हुए इंडिया टुडे के सफाईगिरी समिट एंड अवॉर्ड के कार्यक्रम की है। जहां पर शिल्पा के अलावा इस कैंपेन से जुड़ीं कई हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन इस प्रोग्राम में हर किसी की निगाहें शिल्पा और योगी पर थीं।

Shilpa Shetty, Yogi Adityanath , UP chief minister. Yogi With Shilpa, Cleaning Campaignशिल्पा ने ही नहीं बल्कि ये तस्वीरें योगी आदित्यनाथ ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की हैं।

Shilpa Shetty, Yogi Adityanath , UP chief minister. Yogi With Shilpa, Cleaning Campaignशिल्पा के साथ आई योगी की फोटो पर कुछ यूजर्स ने सीएम को ढोंगी बाबा बोला। तो वहीं शिल्पा के लिए बोला कि अच्छा हुआ जींस पहनकर नहीं आई वरना पता नहीं क्या होता।

Shilpa Shetty, Yogi Adityanath , UP chief minister. Yogi With Shilpa, Cleaning Campaignहाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन करते योगा और शिल्पा शेट्टी।

Shilpa Shetty, Yogi Adityanath , UP chief minister. Yogi With Shilpa, Cleaning Campaignसफाईगिरी अवार्ड प्राप्त करने वाले अधिकारियों के साथ योगी। इसमें शिल्पा का भी नाम शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *