मोदी के जन्‍मद‍िन पर गुजरात में रैली: कलेक्‍टर ने न‍िगम से मांगे 80 लाख रुपए, लोग लाने का खर्च भी उठाएगी सरकार

गुजरात के वडोदरा में जिला कलेक्टर पी भारती ने मंगलवार को सरदार सरोवर नर्मदा निगम (SSNNL) जो कि गुजरात सरकार के अंतर्गत आने वाला सरकारी विभाग से उसको पत्र लिखकर 75 लाख रुपए मांगे हैं ताकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आने वाले 1.5 लाख लोगों को फूड पैकेट बांटे जा सकें। यह रैली वडोदरा के डबोही में 17 सितंबर को होनी है। इतना ही नहीं पांच लाख रुपए और मांगे गए हैं ताकी वहां आने वाले वीवीआईपी लोगों को लंच करवाया जा सके। यानी कुल मिलाकर 80 लाख रुपयों की मांग की गई है। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भी होता है।

चेयरमैन को लिखे गए लेटर में भारती ने कहा है, ’17 सितंबर को मां नर्मदा महोत्सव के लिए एक रैली रखी गई है, उसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे। इसमें विभिन्न जिलों से 1.5 लाख लोग आएंगे। इन लोगों को राज्य की 1800 ट्रांसपोर्ट बसों के जरिए लाया जाएगा। इसके लिए जिला प्रशासन को खर्च उठाना होगा। हर शख्स के लिए फूड पैकेट और पीने का पानी देना होगा। (प्रति व्यक्ति 50 रुपए) इसके लिए लगेंगे।’

जब इंडियन एक्सप्रेस ने इस बारे में भारती से पूछा तो उन्होंने कहा कि SSNNL के सिर्फ गुजारिश की गई है। गुजरात में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। फिलहाल गुजरात में बीजेपी की सरकार है। इस बार आम आदमी पार्टी भी गुजरात में चुनाव लड़ेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *