गुरुग्राम में पांच साल की मासूम के साथ उसके रिश्तेदार ने ही किया बलात्कार. आरोपी हिरासत में


पांच साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी ने साइबरसिटी को एक बार फिर शर्मशार कर दिया है. मामला गुरुग्राम के मानेसर इलाके का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार दरअसल, गुरुग्राम के बिनौला इलाके में मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला यह परिवार किराए पर रहता है. गुरुवार की सुबह पुलिस को एक महिला ने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसका रिश्तेदार अखिलेश जो उसके पड़ोस में ही रहता है, उसने उसकी पांच साल की बहन के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अखिलेश के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

पुलिस को दी गई लिखित शिकायत के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला के साथ उसकी छोडी बहन रहती है. बीती रात जब पीड़िता की बड़ी बहन शौच करने के लिए जगी तो देखा कि उसकी पांच साल की बहन अपने कमरे में नहीं है. आस पास देखने के बाद उसने पाया कि आरोपी अखिलेश अपने कमरे में पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता की बहन ने शोर मचाया तब तक आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.

फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है. सरकार और कानून की सख्ती के बावजूद भी नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आपको बता दें कि सरकार ने 12 साल से कम उम्र की नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले मे फांसी की सजा का प्रावधान किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *