ढाई साल की बच्ची से उसके चाचा ने ही किया बलात्कार, आरोप की अस्पताल में पुलिस ने मांगी घूस

मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर में महज ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ उसके रिश्ते के चाचा ने ही दुष्कर्म किया। ये घटना अपने आप में ही इंसानियत और रिश्तों से भरोसा खत्म कर देने वाली घटना है। बाद में आरोपी को रंगे हाथों पकड़ भी लिया गया। लेकिन मीडीया की रिपोर्ट को अगर माने तो जो वाक़या पीडिता के पिता के साथ हुआ वो इंसानियत को और दागदार करती है. आरोप है कि अस्पताल में पुलिसकर्मियों ने मेडिकल जल्दी करवाने के एवज में बच्ची के पिता से 500 रुपए की मांग की।

फिलहाल, आरोपी पुलिस हिरासत में है। घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थानाक्षेत्र की है। बताया गया कि मंगलवार (24 अप्रैल) को शाम के वक्त इलाके में रहने वाले एक शख्स की ढाई साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। उसी वक्त पड़ोस में रहने वाला युवक, जो रिश्ते में मासूम का चाचा लगता था, उसने बच्ची को उठा लिया और घर के पीछे झाड़ियों में ले गया।

वहीं पर उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीखें सुनकर पास से गुजर रहे कुछ लोग आ गए। उन्होंने मौके से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस पीड़ित बच्ची का मेडिको-लीगल करवाने के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में ले गई। बच्ची के पिता का आरोप है कि बच्ची का मेडिकल जल्दी करवाने के नाम पर महिला पुलिसकर्मी ने 500 रुपए मांगे। बच्ची के पिता ने कहा, “मैडम ने कहा कि अगर पांच सौ रुपए दे दोगे, तो डॉक्टर को देकर जल्दी मेडिकल करवा देंगे। अगर नहीं दोगे तो चार-पांच दिन लगेंगे और यहीं पड़े रहोगे। लेकिन मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया।”

घटना की पुष्टि करते हुए छतरपुर जिले के एएसपी जयराज कुबेर ने बताया, ”नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है। पीड़िता बच्ची का मेडिको-लीगल करवाया गया है। मामले में आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की पुलिस पूरी कोशिश करेगी। पैसे मांगने की बात पर उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *