चेन्नई में मिली युवती की अधजली लाश का हटा परदा, पूर्व प्रेमी ने हत्या कर किए टुकड़े और जला दिया

बीते दिनों चेन्नई के चेंगलापेट के पाझावेली इलाके में मिली एक युवती की अधजली लाश का केस पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान डी. बालामुरुगन के रुप में हुई है। पुलिस का कहना है कि डी. बालामुरुगन और मृतका रिलेशन में थे। मृतका आरोपी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी और इसी से परेशान होकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

क्या है मामलाः बता दें कि बीती 28 मई को चेंगलापेट इलाके में झाड़ियों से एक युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान अन्ना नगर में रहने वाली पोकिशा मैरी के रुप में हुई थी। पोकिशा के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करायी थी। जब उन्हें पता चला कि पुलिस को एक लाश मिली है तो उसकी शिनाख्त करने पर उन्होंने इस बात की पुष्टि की यह लाश पोकिशा की है। इसके बाद पुलिस ने पोकिशा के सेलफोन की कॉल डिटेल खंगाली और आरोपी डी. बालामुरुगन तक पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने बालामुरुगन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में बालामुरुगन ने बताया कि वह और पोकिशा साल 2008 से रिलेशन में थे, लेकिन बीते साल दोनों अलग हो गए थे। इसी बीच बालामुरुगन की अन्य महिला से शादी हो गई और उनका 8 माह का एक बच्चा भी है। बालामुरुगन ने बताया कि 28 मई को पोकिशा ने उसे दोबारा फोन किया और मिलने के लिए कहा। इसके बाद पोकिशा अपने स्कूटर पर सवार होकर घर से जल्दी निकल गई। इसके बाद पोकिशा को लेकर बालामुरुगन अपने दोस्त के एमजीआर नगर स्थित कमरे पर पहुंचा और वहा दोनों ने संबंध बनाए। इसी दौरान पोकिशा ने फिर से बालामुरुगन से शादी की बात की तो दोनों के बीच गरमा-गरम बहस हो गई। इस पर गुस्से में आकर बालामुरुगन ने पोकिशा के सिर पर प्रेशर कुकर से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद बालामुरुगन ने पोकिशा की लाश को एक सूटकेस में रखा और कैब करके चेंगलापेट पहुंचा और वहां केरोसिन का तेल छिड़कर पोकिशा की लाश में आग लगाकर वहां से अपने घर आ गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बालामुरुगन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *