Poster Boys Box Office Collection: देओल भाइयों का धमाका जारी 4 दिन में कमाए…

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयश तलपड़े स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज की शुरुआत भले ही धीमी रही हो लेकिन वक्त के साथ इस फिल्म ने सिद्ध कर दिया है कि इसमें दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का माद्दा है। यमला पगला दीवाना-2 के बाद पहली बार पर्दे पर वापसी कर रहे सनी और बॉबी की जोड़ी बेशक आपको एंटरटेन करने में कामयाब रही है। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भले ही मिला जुला रिव्यू मिला है लेकिन जनता जनार्दन ने इस फिल्म को थंम्ब्स अप दे दिया है। लोगों ने फिल्म को पैसा वसूल करार दिया है।

बात करें यदि आंकड़ों की तो शुक्रवार को फिल्म ने महज 1 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की थी। शनिवार को बिजनेस फिल्म का बिजनेस बढ़ने की उम्मीद थी, और यह बढ़ा भी। दूसरे दिन फिल्म 2 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई कर पाने में कामयाब रही। रविवार यानि तीसरे दिन फिल्म ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए कमाए जो कि इसका अब तक का सबसे तगड़ा कलेक्शन है। बात करें यदि सोमवार की तो जैसा कि आम तौर पर होता है, सोमवार को इस फिल्म के बिजनेस में भी भारी गिरावट देखने को मिली।

बात करें कहानी की तो फिल्म में श्रेयस तलपड़े ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन का काम भी किया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक गांव पर आधारित है। जिसमें स्थानीय गुंडा (श्रेयस), सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी) और स्कूल टीजर विनय (बॉबी) खुद को नसबंदी के एक पोस्टर पर देखकर हैरान रह जाते हैं। उनकी फोटो वाले ये पोस्टर पूरे गांव में बंट जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें अपने परिवारवालों से विरोध और जिल्लत सहनी पड़ती है। सरकार की एक गलती की वजह से तीनों की जिदंगी बदल जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *