बोरे से मिले 30 साल की गर्भवती महिला के सड़ी गली हालत में शव के टुकड़े

हैदराबाद में हाईटेक सिटी के पास उस समय सनसनी फैल गई जब यहाँ के बोटेनिकल गार्डन के निकट दो बोरों में एक अज्ञात गर्भवती महिला के शरीर के कटे अंग बरामद हुए. स्थानीय लोगों द्वारा सुबह करीब साढ़े नौ बजे सड़क किनारे खून के धब्बे लगे बोरे देखने के बाद यह घटना सामने आई और पुलिस को जानकारी दी गई. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उन्हें 25 से 30 साल की महिला के शव के टुकड़े सड़ी गली हालत में मिले.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  सहायक पुलिस आयुक्त (माधपुर संभाग) एन श्याम प्रसाद राव ने जानकारी देते हुए कहा कि एक बैग में कटा हुआ सिर और हाथ थे जबकि दूसरे में शरीर का बाकी का हिस्सा था.

राव ने कहा, ‘कुछ स्थानीय लोगों ने बोटेनिकल गार्डन के पास सड़क के किनारे खून के धब्बों वाले बोरे मिलने पर पुलिस को जानकारी दी. बैग खोलने पर शरीर के कटे हुए हिस्से मिले.’

एक जांच अधिकारी ने कहा कि चिकित्सकीय जांच में पाया गया कि महिला आठ माह की गर्भवती थी और उसे कहीं और मारा गया था. ‘दो बोरों में भरे जाने से पहले उसके शव को टुकड़ों में काटा गया.’ अधिकारी ने कहा कि महिला के कपड़ों को देख कर लग रहा है कि वह उत्तरप्रदेश, बिहार या ओडिशा की रहने वाली हो सकती है. ऐसा लगता है कि उसकी हत्या दो तीन दिन पहले की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *