ग्रेटर नोएडा के प्राचीन मंदिर में पूजा करने आई महिला से वहीं के पुजारी ने किया बलात्कार, आरोपी फरार

ग्रेटर नोएडा के एक प्राचीन मंदिर के मुख्य पुजारी द्वारा मंदिर के अंदर विवाहित महिला से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना थाना बादलपुर की है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र की है. जहां धूम मानिकपुर गांव के प्राचीन मंदिर में इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया. समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि गांव में एक प्राचीन मंदिर है. इस मंदिर में स्वामी कन्हैया नंद काफी दिनों से पुजारी के रूप में काम कर रहा था.

राधा देवी (काल्पनिक) नामक महिला ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि वो शुक्रवार यानी 9 जुलाई को अपनी देवरानी के साथ मंदिर में पूजा करने गई थी. तभी पुजारी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला.

डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी के मुताबिक घटना के बाद से ही मंदिर का आरोपी पुजारी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *