मुंबई: पति का कत्ल कर सेप्टिक टैंक में डाल दी लाश, 13 साल बाद मिला कंकाल और फूटा सेक्स रैकेट का भांडा

मुंबई पुलिस ने कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है। मुंबई के औद्योगिक इलाके पालघर के बोईसर में 13 साल पहले एक हत्या को अंजाम दिया गया था। लेकिन इस गुनाह की किसी को खबर तक ना हुई। बोईसर पुलिस ने खुलासा किया है कि इस हत्याकांड को अंजाम एक महिला ने दिया था, और जिस शख्स का कत्ल किया गया था तो वो महिला का पति ही था। महिला ने अपने पति की हत्या के बाद उसकी लाश को अपने ही घर में सैप्टिक टैंक में डाल दिया था। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वारदात की कानों कान किसी को खबर तक ना हुई। 4 दिसंबर को बोईसर पुलिस ने जब फरीदा भारती के घर में छापा मारा तो पुलिस को पता नहीं था कि यहां वह एक बडे कांड का खुलासा करने वाली है। दरअसल बोईसर पुलिस को खबर मिली कि गांधीपाड़ा इलाके में एक महिला अपने घर में वेश्यावृति का धंधा करवाती है। पुलिस ने यहां जब छापा मारा तो 4 लड़कियों को छुड़ाया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक बोईसर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किरण काबड़ी ने बताया कि, छापेमारी के बाद फरीदा और उसके एक ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके बाद पुलिस ने फरीदा भारती से पूछताछ करनी शुरू की, मसलन वो इस सेक्स रैकेट को कबसे चला रही है? इस धंधे में और कौन कौन शामिल है। पुलिस ने इलाके में अपने दूसरे सूत्रों को भी सक्रिय किया। इसके बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी फरीदा पर अपने पति की हत्या का भी आरोप है। जब पुलिस ने इस बावत कड़ाई से पूछताछ की तो फरीदा ने ये गुनाह कबूल कर लिया। 43 साल की फरीदा ने बताया कि 13 साल पहले उसने अपने पति सहदेव (30) की हत्या कर दी थी।

फरीदा के मुताबिक जब उसका पति सो रहा था तो उस दौरान उसने सिर पर एक धारदार हथियार से हमला किया। इस सनसनीखेज जानकारी मिलने के बाद घटना पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियर अधिकारियों से इजाजत ली और सेप्टिक टैंक की खुदाई की। टैंक से पुलिस को नरकंकाल बरामद हुआ है। हालांकि पुलिस अबतक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आखिर फरीदा ने अपने पति की हत्या क्यों की। पुलिस इस मामले में अब नये सिरे से जांच कर रही है। पुलिस को फरीदा भारती के पति के घरवालों की तलाश है ताकि हत्या की वजह का पता चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *