Ragini MMS 2 First Look Poster: पहले से कहीं ज्यादा बोल्ड अवतार में लौटी ‘रागिनी’

सन 2011 में आई एकता कपूर प्रोडक्शन की फिल्म रागिनी एमएमएस की दूसरी कड़ी आने जा रही है। अब इससे पहले कि आप इस फिल्म की रिलीज डेट जानना चाहें, हम आपको बता दें कि यह कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी। ALT BALAJI के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका टीजर पोस्टर, और मोशन पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। एक बात जो इन पोस्टर्स को देख कर साफ तौर पर कही जा सकती है वह ये है कि इस बार रागिनी और ज्यादा बोल्ड, और ज्यादा ब्यूटीफुल होने वाली है। पिछली बार फिल्म में कैनाज मोटिवाला ने रागिनी की भूमिका निभाई थी और राजकुमार राव लीड एक्टर थे लेकिन इस बार छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभाएंगी।

यदि आप करिश्मा शर्मा को उनके नाम से नहीं पहचान पाए तो आपको बता दें कि वह मोहब्बतें, पवित्र रिश्ता, फियर फाइल्स, आहट और सिलसिला प्यार का जैसे मशहूर धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी हैं। एएलटी बालाजी के इंस्टा अकाउंट के अलावा करिश्मा ने भी अपने अकाउंट से ढेरों हॉट तस्वीरें अपलोड की हैं।

इस बार वेब सीरीज में आ रही रागिनी एमएमएस 2 का डायरेक्शन और प्रोडक्शन दोनों ही एकता कपूर के हाथ में होगा। मालूम हो कि पिछली बार निर्देशन की जिम्मेदारी पवन कृपलानी के हाथ में थी। रागिनी एमएमएस 2 का पोस्टर बहुत ज्यादा एक्सपोजिंग है। इसमें करिश्मा और सिद्धार्थ गुप्ता नजर आ रहे हैं। जी हां, सिद्धार्थ इस बार राजकुमार राव की जगह ले रहे हैं।

रागिनी का किरदार निभा रहीं करिश्मा की पीठ पर लिखा हुआ है रागिनी इज बैक। फिल्म की पंचलाइन है उन्हें इस बात का अहसास ही नहीं था कि यह एक थ्रीसम (तीन लोगों के बीच होने वाली सेक्सुअल एक्टिविटी) है। पोस्टर को एक ही दिन के अंदर ढेरों लोगों ने देखा है अब देखना यह होगा कि वेब सीरीज को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *