Ragini MMS Returns टीजर वीडियो रिलीज, करिश्मा शर्मा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

करिश्मा शर्मा स्टारर बोल्ड वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ का लेटेस्ट टीजर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया। इस वीडियो को ALT Balaji के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो में दो लड़कियों को अंतरंग होने दिखाया गया है। यह वीडियो इतना बोल्ड है कि हम इसे यहां आपको दिखा नहीं सकते। वेब सीरीज के एपिसोड्स 3 जनवरी से प्रसारित किए जाना शुरू हो जाएंगे। लीड रोल में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हैं।

करिश्मा यूं तो अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं लेकिन इस टीजर में ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं कि करिश्मा ने इसे अपने अकाउंट से शेयर तक नहीं किया है। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का यह पहला टीजर वीडियो नहीं है। इससे पहले भी इसके कई टीजर वीडियोज और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं जिसमें करिश्मा बोल्ड अवतार में नजर आती रही हैं। देखना यह होगा कि वेब सीरीज का प्रदर्शन यूट्यूब पर कैसा रहता है।

मालूम हो कि यह वेब सीरीज 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ का ही विस्तार है। फिल्म को उस वक्त सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला था। कई दर्शकों को उम्मीद थी कि फिल्म का सेकंड पार्ट बनाया जाएगा लेकिन मेकर्स ने इसे एक वेबसीरीज के तौर पर इंटरनेट पर लाने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *