7वीं कक्षा की एक दलित छात्रा को पांच युवकों ने अगवा करके किया गैंगरेप और बनाया वीडियो

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में 7वीं कक्षा की एक दलित छात्रा को पांच युवकों द्वारा अगवा करके दुष्कर्म किए जाने और इस वारदात का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने मीडीया को  बताया  कि 12 साल की दलित बालिका के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है कि 19 जुलाई को स्कूल जाते समय छात्रा का सरधना रोड से मन्नू (19) ने अपने चार दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया.

उन्होंने बताया कि मन्नू ने एक होटल में ले जाकर उससे रेप किया, जबकि उसके दोस्तों सचिन, प्रवीण, सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से इस वारदात का वीडियो बनाया. बाद में छात्रा को बेहोशी की हालत में हाईवे पर वे फेंककर फरार हो गए. बताया गया कि आरोपी विडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिसके चलते एक सप्ताह तक छात्रा ने मुंह नहीं खोला.

स्कूल से अनुपस्थित रहने पर स्कूल प्रशासन ने बुधवार को छात्रा के परिजनों को फोन किया. तब जाकर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. दीपक शर्मा के अनुसार शिकायतर के आधार पर आरोपी मन्नू पर दुष्कर्म और अन्य सभी आरोपियों पर छेड़खानी, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *