रवीना टंडन के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा- ‘सजा तो मिलनी चाहिए’,

रवीना टंडन के साथ मारपीट वाले वीडियो के बाद अब कंगना रनौत का पहला रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सपोर्ट करते हुए आरोपियों के खिलाफ एक्शन की मांग की है। सीसीटीव फुटेज सामने आने के बाद रवीना पर फर्जी आरोप की पुष्टि हुई।

कंगना रनौत ने मुंबई की सड़क पर रवीना टंडन पर हुए हमले के एक दिन बाद उनका सपोर्ट करते हुए आरोपियों के खिलाफ एक्शन की मांग की है। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने इस घटना के बारे में शेयर करते हुए लिखा है कि ये बहुत चिंताजनक है। इस मामले में कोई ढील नहीं देने चाहिए। दो दिन पहले रवीना टंडन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ महिलाओं ने उन पर हमला करने का आरोप लगाया था। वीडियो वायरल होने के बाद एक वीडियो और सामने आया, जो कि एक सीसीटीवी फुटेज है। इस सीसीटीवी फुटेज से साबित हुआ कि रवीना पर झूठे आरोप लगाए गए थे।

इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने रिएक्ट करते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने रवीना टंडन का सपोर्ट किया और घटना में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने की मांग भी की है। कंगना रनौत ने लिखा, ‘रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है, अगर उस वक्त 5-6 और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं, उन लोगों को सजा मिलनी चाहिए। इस तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।’

कंगना रनौत ने आरोपियों को सजा दिलाने की मांग

बता दें कि पुलिस जांच में भी पता चला है कि रवीना टंडन पर लगे आरोप झूठे हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि रवीना पर लगे आरोप बिल्कुल झूठे हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है, अगर उनसे भिड़ने वाले ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। ये सब बहुत गलत है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई।’

मंडी से चुनावी मैदान में उतरी हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत अब अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर चुकी हैं। अभिनेत्री लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बीजेपी प्रत्याशी हैं। ऐसे में कंगना के फैंस को उम्मीद है कि चुनाव परिणाम आने के बाद कंगना ‘इमरजेंसी’ की की रिलीज डेट की घोषणा फिर करेंगी।पीटीआई.