यूपी निकाय चुनाव: हार गए तो बीजेपी बरेली अध्‍यक्ष ने एसडीएम को जड़ दिया थप्‍पड़, FIR दर्ज

मनीष साहू

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के नतीजों से खफा होकर बीजेपी बरेली के अध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर ने एसडीएम को जोरदार तमाचा जड़ दिया और हाथापाई भी की। दरअसल बरेली में चेयरमैन पद पर बीएसपी के प्रत्याशी को जीत मिली है, वहीं बीजेपी प्रत्याशी को हार मिली, जिससे राठौर इतना खफा हो गए कि उन्होंने एसडीएम को ही थप्पड़ जड़ दिया। उनकी इस हरकत के कारण उनके और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही यानी शनिवार से ही दोनों गायब हो गए हैं, फिलहाल पुलिस दोनों को तलाश कर रही है।

इससे पहले भी रवींद्र सिंह राठौड़ के गायब होने की खबरें इस साल सितंबर में भी आई थीं। गायब होने के नौ दिन के बाद उन्होंने अपने परिवार को कॉल करके बताया था कि वह मध्य प्रदेश में हैं और एक मंदिर के दर्शन करने के लिए आए हैं।

दरअसल नवाबगंज चेयरपर्सन के पद के लिए राठौर की साली (सिस्टर-इन-लॉ) प्रेमलता ने चुनाव लड़ा था, लेकिन शुक्रवार को नतीजे सामने आने के बाद इस सीट पर बीएसपी प्रत्याशी शहला ताहिर को जीत मिली। प्रेमलता को 171 वोट्स से हार का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक राठौर और उनके भाई नरेंद्र ने इस सीट के लिए दोबारा मतगणना करने का अनुरोध किया, जिसे एसडीएम राजेश कुमार ने मना कर दिया। जिसके बाद राठौर ने कथित तौर पर एसडीएम से हाथापाई की।

एसडीएम कुमार ने बताया, ‘शुक्रवार को शाम 7 बजे के आसपास मतगणना खत्म हो गई थी। मैं बस नतीजों का ऐलान करने की वाला था कि नरेंद्र वहां आए और मुझसे दोबारा काउंटिंग करने का अनुरोध किया। मैंने पूरी गणना की प्रक्रिया को देखा था और मुझे कोई भी गड़बड़ नजर नहीं आई थी, जिसके कारण मैंने दोबारा गणना करने से मना कर दिया और ताहिर के जीतने का ऐलान कर दिया।’ राजेश कुमार का कहना है कि उनके मना करने के बाद रवींद्र और उनके भाई ने उनके ऊपर हमला भी कर दिया। इस घटना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें बीजेपी नेता को हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों और वीडियो की प्रमाणिकता की हम पुष्टि नहीं कर सकते।

UP निकाय चुनाव: हार से नाराज़ भाजपा नेता ने SDM को थप्पड़ जड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *