जेल में बंद राम रहीम नहीं, उसका क्लोन- एक न्यूज चैनल पर दो व्यक्तियों ने किया दावा

जेल में रखा गया है, वहां उसे वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की बात सामने आई थी। हालांकि हरियाणा के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस आरोप से इनकार करते हुए कहा था कि जेल में राम रहीम को आम कैदियों की तरह ही रखा जा रहा है। अब ‘सुदर्शन न्‍यूज’ नाम के समाचार चैनल ने दावा किया है कि जेल में बंद गुरमीत राम रहीम ‘नकली’ है। चैनल ने आचार्य मोहिंदर कृष्‍ण नाम के शख्‍स के हवाले से दावा किया है कि जेल में जो राम रहीम है, वह असली न होकर उसका हमशक्‍ल है। चैनल के अनुसार, आचार्य ने ज्‍योतिष में पीएचडी किया है और उनकी कई पीढ़‍ियां ज्‍योतिष विद्या की पढ़ाई करती रही हैं।

चैनल का दावा है कि मेकअप के जरिए राम रहीम को जेल में बदला गया। इसके अलावा प्‍लास्टिक सर्जरी की संभावना से इनकार नहीं किया। चैनल पर बैठकर आचार्य मोहिंदर ने दावा किया कि ‘मैं जिस गुरमीत को मिला हूं, ये वो गुरमीत नहीं हो सकता। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जेल वाला राम रहीम नकली है। जिस व्‍यक्ति से मैं पहले मिला, वह बिलकुल निडर था। अब जो मैं वीडियो देख रहा हूं तो वह एकदम अलग है।’ इसके अलावा पैनल पर आचार्य शैलेष नाम के शख्‍स ने दावा किया कि उनसे पांच-सात बार गुरमीत की मुलाकात हुई। वो व्‍यक्ति और उसका अब का फोटो एकदम अलग है। ऐसा लगता है कि उसके क्‍लोन बना रखे गए हैं। उस व्‍यक्ति का 5-7 क्‍लोन है और असली व्‍यक्ति जेल में नहीं है।”

सुदर्शन न्‍यूज के इस वीडियो का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। गोपाल कृष्‍ण गौर ने सवाल उठाते हुए लिखा, ”पाशा विद्या के जानकार हैं, क्या वे अपनी विद्या से यह नही बता सकते हैं कि, असली राम रहीम अभी कहां छुपा है?” अभिनव मिश्रा ने कहा, ”मूर्खता की चरम सीमा, ढोंगियों के ऊपर बहस है, और ढोंगी ही प्रवचन दे रहे है, सुरेश जी आपसे ये उम्मीद नही थी। आप लोगों ने हिन्दू धर्म को मज़ाक बना दिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *