Rising Star 2 LIVE Voting Online: अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए यहां करें ऑनलाइन वोट

Rising Star Season 2 Live Voting Online: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक ‘Rising Star’ में यदि आप भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उसे वोट करना होगा। आपके पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करने का तरीका क्या है, हम आपको यहां यही बता रहे हैं। Rising Star शो में लाइव वोटिंग होती है और इसी आधार पर यह फैसला हो जाता है कि कौन सा कंटेस्टेंट आगे बढ़ेगा। Rising Star शो में वोट करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में Voot App इंस्टॉल करनी होगी।

एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के लिए एंड्रॉयड यूजर ‘प्ले स्टोर’ पर जाएं और आईफोन यूजर्स ‘एप स्टोर’ पर जाकर इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करें। एप्लीकेशन पर आप नया अकाउंट बना सकते हैं या अपने फेसबुक अकाउंट की मदद से लॉग इन कर सकते हैं। इसके बाद Rising Star के विकल्प पर जाकर वोट ऑनलाइन के विकल्प पर जाइए। यहां अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट पर टैप करिए और जिताने के लिए अपने कंटेस्टेंट पर ग्रीन स्वाइप करिए और डाउनवोट करने के लिए कंटेस्टेंट पर रेड स्वाइप करिए।

भारतीय जनता द्वारा दिए गए सभी वोटों को कंटेस्टेंट को जिताने या हराने के लिए गिना जाएगा। सबसे ज्यादा वोट पाने वाला कंटेस्टेंट कॉम्पटीशन में आगे जाएगा और जिसे सबसे कम वोट मिलेंगे वह बाहर होता जाएगा। जो भी कंटेस्टेंट शो में बना रहेगा वोट के लिए उनकी तस्वीर एप्लीकेशन पर दिखती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *