Video: देखें रॉकस्टार के अवतार में नजर आ रहे हार्दिक पंड्या का ये वीडियो

आप लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को मैदान में शानदार प्रदर्शन करते तो देखा ही होगा। उन्हें बल्ले से रन बरसाते और विरोधी टीम के विकेटों को चटकाते हुए कई बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी पंड्या का रॉकस्टार अवतार देखा है। अगर नहीं, तो हम आपको इस हरफनमौला खिलाड़ी के रॉकस्टार वाले अंदाज से रूबरू कराएंगे। हाल ही में पंड्या का एक गाना रिलीज हुआ है, इस गाने में वह माइक पकड़कर रॉक म्यूजिक में गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो वेलेंटाइन डे के दिन होटल डीलिंग कंपनी जेगल (Zaggle) ने जारी किया था।

दरअसल, होटल डील्स ऑफर करने वाली कंपनी जेगल ने हार्दिक पंड्या को अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है और इसी के बाद पंड्या का गाना रिलीज किया। यह गाना मुख्य रूप से जेगल का विज्ञापन है। जेगल ने ट्विटर पर यह गाना पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमें आपके सामने अच्छी से अच्छी होटल डील्स पेश करने के लिए किसी और का नहीं बल्कि भारत के रॉकस्टार हार्दिक पंड्या का सहयोग मिल गया है। हमने उनके साथ बहुत ही कूल म्यूजिक वीडियो भी बनाया है।’

हार्दिक के इस गाने को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है। लोगों का कहना है कि हार्दिक उनके पसंदीदा हैं, इसलिए वह जो भी करेंगे वह उसे भी पसंद करेंगे। इस वीडियो के आखिरी में पंड्या जेगल की टैगलाइन ‘वाय हेगल, व्हेन यू कैन जेगल…’ बोलते हुए दिख रहे हैं। 1 मिनट 23 सेकेंड के इस गाने में हार्दिक ने पूरे समय रॉकस्टार के रोल बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। उनके हाथ में जहां माइक है तो वहीं साथ में कुछ और लोग म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए भी दिख रहे हैं।

 

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के साथ हुआ दौरा खत्म किया है और अब उन्हें आईपीएल तक के लिए आराम दिया गया है। वह इस साल भी मुंबई इंडियन्स की तरफ से ही आईपीएल में खेल रहे हैं। इस टीम में उनके साथ उनके भाई कुणाल पंड्या को भी चुना गया है। श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली ट्राई सीरीज में उन्हें आराम दिया गया है। वह कुछ समय परिवार के साथ बिताना चाहेंगे। दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर फ्लॉप होने के बाद पंड्या आईपीएल में अपनी फॉर्म वापस पाना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *